Worldfree4u 2020 – Extramovies Download 300MB Movies

Worldfree4u Website Review in Hindi, Download Latest Hollywood, Bollywood, Pubjabi, Hindi, Marathi Movies Free from extramovies

Worldfree4u 2020 Watch Online Movies in Hindi – हेलो दोस्तों गंगज्ञान पर आप सब का स्वागत है आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे worldfree4u movies के बारे में। यदि मनोरंजन की बात की जाये तो Movie देखना हर किसी को पसंद है परंतु आज की इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोगो के पास समय बहुत कम होता है जिसकी वजह से ज्यादातर लोग Theater में जाकर अपने पसंद की movies नही देख पाते।

कभी कभी यदि छुटियाँ भी मिलती है या फ्री समय होता है और अपने फैमिली या दोस्तों के साथ Movies देखने सिनेमा घर मे जाते है लेकिन Houseful होने की वजह से टिकट नही मिल पाता है।

ऐसी स्थियी में आज के इस दौर में अधिकतम ऐसे लोग जिन्हें Movie देखना ज्यादा पसंद है वे internet की मदद से कभी-कभी अपने मोबाइल में ही YouTube, Facebook इत्यादि पर Movie देखकर अपना मनोरंजन कर लिया करते है।

लेकिन जब बात आती हैं कोई New Trending Movies की जो हाल ही में release होने वाली हो जो लोगो के बीच बहुत ज्यादा चर्चित है तो ऐसी मूवी देखने के लिए लोगो मे उत्साह और उमंग अधिक रहता है। ऐसी स्थिति में लोग World4uFree वेबसाइट को याद करते है।

परंतु ऐसे popular movies आसानी से इंटरनेट पर नही मिलते है इसके अलावा theatre में भी काफी भीड़ होती है ऐसी स्थिति में इस तरह के popular movie को देखने के लिए extramovies जैसी piracy Website का सहारा लेना पड़ता है। जो गैरकानूनी तरीके से New movies को leak करके अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देते है।

worldfree4u-movies-download-extramovies

अब पहले के जैसा नही है कि लोग movie के CD या DVD आने का इन्तजार करे क्योकि अब इंटरनेट का जमाना है इंटरनेट पर अब worldfree4u trade जैसे वेबसाइट की मदद से 300mb hindi dubbed movies, Bollywood Movies, Hollywood Movies, Marathi Movies, Punjabi, Telugu, Tamil Movies की leak copy आसानी से फ्री में download की जा सकती है।

आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे की World4uFree से हम कैसे 300mb hindi dubbed movies डाउनलोड कर सकते है। Worldfree4u. org website के बारे में पूरी जानकारी हिंदी में देने वाले हैं यदि यह जानकारी आपको अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

Wordfree4u हिन्दी में ।

Worldfree4u गलत तरीके से चलाए जाने वाला एक Torrent website हैं इस वेबसाइट पर गैरकानूनी तरीके से किसी भी movie को leak करके उसकी pirated copy उपलब्ध करा दी जाती है। इस वेबसाइट से आप किसी भी Latest Movies की Pirated Copy Download कर सकते है। इस वेबसाइट पर आपको 700mb bollywood movies, Hindi Dubbed Movies, Bollywood, Hollywood, Malyalam, Telugu, Animation, Horror Movies इत्यादि सभी प्रकार के Movies फ्री में Download करने की सुविधा मिल जाती है।

जब भी कोई new movie release होती है तो ठीक उसके दूसरे दिन ही इस वेबसाइट पर उसे leak कर लिया जाता है।

हालांकि इस तरह के pirated website से leak movie को डाउनलोड करना गैरकानूनी है क्योंकि इसका सीधा असर movie की कमाई पर पड़ता है। इसलिए सरकार द्वारा इस तरह के वेबसाइट को बंद किया जाता है परंतु ये बार बार अपना link बदल कर पुनः इनरनेट पर उपलब्ध हो जाते है। आइये हम इसके कुछ link के बारे में जानते है।

World4ufree की New Link 2019

Copyright की वजह से इस तरह के Pirated Website को सरकार द्वारा बार-बार बैन किया जाता है परन्तु हर बार बैन होने के बाद भी इस तरह के वेबसाइट दुबारा अपना नाम बदल कर इंटरनेट पर मौजूद हो जाते है। Worldfree4u. org भी कई बार Copyright Strike के कारन बंद हो चूका लेकिन यह दुबारा अलग – अलग नामो से पुनः इंटरनेट पर उपलब्ध हो जाता है।

अभी तक Worldfree4 की वेबसाइट ने कुछ इस तरह के लिंक प्रयोग कर इंटरनेट पर दुबारा उपस्थित हो चूका है –

worldfree4u. org worldfree4u lol
Worldfree4u.wiki Worldfree4u.is
Worldfree4u.trend Worldfree4u.to
Worldfree4u.bid worldfree4u.me
Worldfree4u.cc worldfree4u.org.in
worldfree4u.es worldfree4u.lon
worldfree4u.link wordfree4u.ch
worldfree4u.in worldfree4u.info
worldfree4u.vip worldfree4u.tv
worldfree4u.org worldfree4u.com
worldfree4u.ws worldfree4u.too
worldfree4u.top worldfree4u.info

Worldfree4u Movies Download कैसे करे

इस तरह के Pirated वेबसाइट से Movies Download करना आसान नहीं होता क्यूंकि ऐसे वेबसाइट पर भारी मात्रा में विज्ञापन चलाये जाते है। साथ ही ऐसे ग़ैरकानूनी वेबसाइट को अलग-अलग कई country में ban भी किया जा चुका है।

इस तरह के ban वेबसाइट से movie download करना अपराध होता है लेकिन VPN का प्रयोग करके इस तरह के piracy website से movies download किया जा सकता है। इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए पहले इसके Working Link पर जाना होता है।

Worldfree4u Working Link – https://worldfree4u.lol1.co

इस वेबसाइट पर जाने से पहले एक Free VPN Download करके उसे On कर ले फिर इस वेबसाइट पर जाकर अपनी मन पसंद Movies Search कर के Download कर सकते है आपको इसके लिए Sing up नहीं करना होता है।

इस वेबसाइट पर सभी Movies को Category अनुसार लिस्ट कर के रखा जाता है। आपको Hollywood, Bollywood Movies, extramovies, Marathi, Punjabi, Tamil सभी Categories मिल जायेंगे जहाँ से आप Movies Download कर सकते है।

यह ध्यान रहे की इस तरह के पायरेटेड वेबसाइट पूरी तरह से Illegal होते है इसलिए मेरी सलाह से आप प्रयास करे की इस तरह के वेबसाइट का इस्तेमाल करके Movies Download न करे।

World4free 300MB Movies Download कैसे करे?

कम size के movie हर किसी को पसंद होते है ऐसे मूवी को डाउनलोड करने पर इंटरनेट की खपत भी कम होती है साथ ही Storage भी कम use होता है। यदि आप Worldfree4u 300MB Movies Download करना चाहते हैं तो इसके वसाइट पर जाकर 300MB के Option से कम साइज वाले मूवी को डाउनलोड किया जा सकता है।चिंता करने की बात नही है यहां से जो भी 300 MB Movies Download की जाएगी उसकी क्वालिटी पर कोई फर्क नही पड़ता ये सभी मूवीज HD Quality में होते है।

हालांकि Worldfree4u 2020 में इतनी आसानी से कोई भी मूवीज डाउनलोड नहीं किया जा सकता हैं क्योकि यहा एक लिंक के साथ बहुत सारे लिंक होते है जिसे Worldfree4u किसी थर्ड पार्टी की सहायता से उपलब्ध कराती है।

Worldfree4u 2019 Movies Download करने के लिए आपको एक एक करके सभी लेटेस्ट मूवीज के Dowload Link को विजिट कर के चेक करने के बाद ही आपको सही लिंक मिलेगा। जिससे आप सही विडियो या मूवीज को डाउनलोड कर सकते है।

Worldfree4u 2019- Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies

इस तरह की वेबसाइट Movies को Download करवाने के लिए ज्यादातर Telegram Messenger का सहारा लेते है जहाँ पर इनकी Movies Series Channel चलती हैं। आप इनके Channel से भी जुड़ कर Movies Download कर सकते है।

Join Worldfree4u Telegram Channel

आप इनके चैनल से जुड़ कर harry potter all parts in hindi 720p free download जैसी Popular movies भी फ्री में डाउनलोड कर सकते है।

Worldfree4u Bollywood Movies List

इस वेबसाइट पर आपको सभी नई पुरानी मूवीज की लिस्ट मिल जाती है जिसे आप बिलकुल मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है आइये हम आपको इस वेबसाइट पर मौजूद कुछ popular movies के बारे में बताते है।

Zero movie

Comedy Drama से भरपूर यह मूवी 21 दिसंबर 2018 को release हुई थी जिसके निदेशक आनंद एल राय है। इस मूवी की कुल कमाई 186 करोड़ है। जो बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई थी।

यह मूवी Colour Yellow Productions and Red Chillies Entertainment’s के द्वारा बनाया गया था जिसमे मुख्य किरदार शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा एवं कटरीना कैफ ने निभाई है।

Mr and MRs 420 Returns

यह Punjabi भाषा मे बनाई गई एक Comedy Movie है जो 15 अगस्त 2018 को क्षितिज चौधरी के निदेशन में release की गई थी । इस मूवी की कमाई 100 मिलियन (भारतीय रुपये) से कही ज्यादा हुई थी। आप इस वेबसाइट से Mr and MRs 420 Returns full movie download कर सकते है।

वैसे तो जो भी नई मूवीज आती है वह सभी आपको Worldfree4u पर मिल जायेगे नीचे हम कुछ अन्य Poplar Movies का लिस्ट दे रहे है जो इस वेबसाइट पर सबसे ज्यादा पॉपुलर हुई है।

Padmavat Full Movie

यह Movie 20 जनवरी 2018 को रिलीज़ हुई थी जिसके निदेशक संजय लीला बंसाली है। इस मूवी की कुल कमाई 585 करोड़ है जो रानी पदमावती के कहानी पर आधारित मूवी है। यह मूवी भी बहुत ज्यादा पॉपुलर हुई थी।

  • tiger zinda hai
  • sachin a billion dreams
  • naa peru surya naa illu india
  • padmavati movie download
  • lipstick under my burkha
  • dil junglee movie download
  • interstellar full movie in hindi download 720p worldfree4u
  • now you see me 2 in hindi
  • now you see me 2 dual audio
  • harry potter all parts in hindi 720p
  • naa peru surya full movie download in hindi
  • deadpool 2 full movie in hindi
  • avengers infinity war full movie download in hindi

Worldfree4u जैसी अन्य Alternaive Website

Worldfree4u के अलावा और भी कई Alternative Piracy Website हैं जो गैरकानूनी तरीके movie को leak करके अपने वेबसाइट पर Free Download के लिए उपलब्ध कराते हैं।

नीचे मैं कुछ वेबसाइट का लिस्ट दिया हूँ जो इस वेबसाइट के जैसा ही काम करती है और ये सभी Website Movies downloading के मुद्दे से ही प्रयोग किये जाते है जो बहुत फ़ास्ट काम करती हैं।

  • TamilRockers
  • TamilGun
  • ExtraMovies
  • FilmyWap
  • KatMoviesHD
  • KhatriMaza
  • TamilYogi
  • Todaypk
  • Downloadhub
  • Filmyzilla
  • 1337x
  • 7StarHD Movies

Worldfree4u Panjabi Movies Download कैसे करे?

इस वेबसाइट से आपको Panjabi Movies Download करने में किसी प्रकार की दिकत नहीं होगी। यहां पर आप बहुत आसानी से Panjabi Movies के Category में जाकर पंजाबी भाषा वाली movie Download कर सकते हैं। परन्तु यह गैरकानूनी काम है क्योकि यहां पर Movies निर्माता के परमिशन के बिना ही Online movies उपलब्ध कराई जाती है जिसकी वजह से फ़िल्म डाइरेक्टर को काफी नुकसान होता है।

Worldfree4u Trade क्या है?

Worldfree4u एक तरह का गैरकानूनी तरीके से चलाये जाने वाला व्यापार है जिसमे नई-नई फिल्मों को लीक करके मुफ्त में अपने वेबसाइट पर उपलब्ध कराया जाता है। worldfree4u Trade में केवल विज्ञापन से कमाई होती जब ऐसे वेबसाइट वाले किसी पॉपुलर मोवी को लीक करके अपने वेबसाइट पर अपलोड करते है तो भरी मात्रा में लोग उसे डाउनलोड करने के लिए इनके वेबसाइट पर आते है। तब ये मूवी के साथ अलग – अलग कंपनी के विज्ञापन को चलाकर पैसे कमाते है।

World4free या World4ufree 300MB Movies Download क्या है?

बहुत सारे लोग Worldfree4u वेबसाइट को World4ufree या World4free के नाम से भी इंटरनेट पर सर्च किया करते है। आपको बता दूँ की World4ufree या Worlds4free ये सभी एक ही वेबसाइट के नाम है। बस यह अलग -अलग कई नामो से लोगो के बीच चर्चित है।

Declaimer

भारतीय कानून के अंतर्गत किसी भी मूवी की piracy करना या piracy जैसे गैरकानूनी काम को बढ़ावा देना अपराध है। gangagyan.in इस तरह के piracy की घोर विरोध करता है। इस content को लिखने का उद्देश्य केवल लोगो को piracy जैसे गैरकानूनी कामो से जागरूक करना है न कि piracy को बढ़ावा देना है। हम सभी उपयोगकर्ता को सलाह देते है कि इसतरह के piracy website से हमेशा दूर रहे और इसका विरोध करे।

उम्मीद हैं कि Worldfree4u 2019 – 2020 और World4uFree वेबसाइट का यह पोस्ट आपको पसंद आया होगा। आप हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करे ताकि हम इसी तरह नई-नई जानकारियाँ हिंदी में आप सब के लिए लिख सके। अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो आप हमें नीचे Comment Box में बता सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here