Tamilrockers New Link 2020 Download Malayalam Telugu Movies

Tamilrockers New Updated Link 2020 Download Malayalam Telugu Kannada Movies Free

TamilRockers New Link download Malayalam Telugu Movies 2020– हेलो दोस्तो गंगाज्ञान पर आप सब का फिर से स्वागत हैं आज के इस पोस्ट में हम बात करेंगे Tamilrockers Malayalam के बारे में। अगर आप भी जानना चाहते हैं Tamilrockers Telugu के बारे में तो आप हमारे इस पोस्ट को जरूर पढ़े और दोस्तो के साथ शेयर करे।

जाहिर सी बात है movies के सौकीन तो आप भी होंगे और आज के इंटरनेट के जमाने में Online Movie Download कर के देखना सबसे सरल माध्यम बन चुका है। क्योंकि आज के इंटरनेट के जमाने मे किसी भी मूवी को leak करके उसके release के तुरंत बाद ही इंटरनेट पर उपलब्ध करा दिया जा रहा है जिसे फ्री में डाउनलोड कर के देखा जा सकता है।

tamilrockers-malayalam-telugu-movies

हालांकि इसतरह के new movies को एक pirated website द्वारा गैर कानूनी तरीके से leak कर के इंटरनेट पर उपलब्ध कराया जाता है परंतु ज्यादातर लोग इसी तरह के वेबसाइट को माध्यम बना कर movies download किया करते है।

अगर आप भी online tamilrockers hd movie देखना पसंद करते है तो इस पोस्ट में बताई गई tamilrockers proxy की जानकारी आपके लिए वरदान साबित होने वाला है।

TamilRockers Proxy एक pirated Website है जो भारत मे पॉपुलर वेबसाइट में से एक हैं। जब भी कोई नया मूवी रिलीज होता हैं तो उसे leak कर के tamilrockers website पर सबसे पहले उपलब्ध करा दिया जाता है जिसे आप सबसे पहले आकर Free Download कर सकते है और New Movies का आनंद ले सकते हैं।

TamilRokers Malyalam हिन्दी में

Tamilrockers Malayalam एक Indian Piracy Website है जो piracy के माध्यम से Online Movies Download करने की सुविधा देती हैं। पहले इस वेबसाइट पर Malayalam, Telugu, kannada, Tamil आदि अपनी क्षेत्रीय भाषाओं में Dubbed Movies की Original English Audio के साथ मूवीज की pirated Copies उपलब्ध कराई जाती थी परंतु अभी के टाइम में यह वेबसाइट Copyright Material की सुविधा भी प्रदान करती हैं जिसमे आपको Hollywood, Bollywood, TV Show, Video, Movies, Music, Song, Mp3 Songs Download कर सकते हैं।

TamilRockers Malayalam सिर्फ भारत मे ही नही बल्कि विदेशों में भी बहुत ज्यादा पॉपुलर है कई देशों के लोग tamilrockers hd Movies Download करने के लिए Tamilrockers.com पर निर्भर रहते हैं।

हालांकि किसी भी movie की piracy करना गलत बात है और इसे रोकने के लिए भारत सरकार ने कई बार Tamilrockers la के Domain को Block भी किया पर Tamilrockers के Team अपने डोमेन को बार बार बदल कर फिर से अपने वेबसाइट को नए नाम से शुरू कर देते हैं। इसलिय इन्हें रोक पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है यही वजह हैं कि Tamilrockers पायरेट वेबसाइट सबसे ज्यादा पॉपुलर माना जाता हैं।

Latest Movies को leak करके अपने साइट पर सबसे पहले upload करने में Tamilrockers Kannada हमेशा आगे रहता हैं। कई बार तो मूवीज रिलीज होने से पहले ही अपने साइट पर उसकी Pirated copy उपलब्ध करा देती हैं। Tamilrockers Full HD Movies Download करने की सुविधा देती हैं।

Tamilrockers.la Download Malayalam HD Movies

आपको Tamil Telugu Malayalam Hindi Dubbed Movies Download करना हो या Hollywood Dubbed Movies सभी नई Movies की लिस्ट tamilrockers.li पर मिल जाती है। अगर कोई मूवीज HD में उपलब्ध नही होती हैं तो उसको Tamilrockers.li HDRip, Bul Ray, BDrip, HDTC, HDTS, DVDscr इत्यादि Formats में उपलब्ध कराता हैं।

Tamilrockers एक Official Website नही हैं क्योकि यह गैरकानूनी तरीके से movie की पायरेसी करने का काम करता हैं। इसके गैरकानूनी काम की वजह से ही सरकार ने कई बार इस वेबसाइट पर Ban लगाया हैं। इस कारण से Tamilrockers का url बार बार बदलते रहता है।

Tamilrockers New Domain 2020

Tamilrockers Website से Tamil New Movies Download करने के लिए आपको इसके New Working Domain की आवश्यकता होती हैं । बार बार ban होने की वजह से इसके पुराने Domain काम नही करते हैं जिसके कारण tamilrockers के टीम को फिर से New Domain प्रयोग करके वेबसाइट बनाना पड़ता हैं।

Google पर आप देख सकते हैं कि लोगो द्वारा बहुत सारे प्रश्न पूछे जाते हैं जैसे कि What is Tamilrockers Website, how to open tamilrockers, how to download from tamilrockers, Tamilrockers New Link 2019, What is the Updeted Tamilrockers URL इत्यादि।

आज कल हर कोई tamilrockers new link के खोज में रहता हैं इसलिए हम आपको tamilrockers के कुछ Popular link के बारे में बता रहे हैं जो इस वेबसाइट के लिए प्रयोग किये जा चुके है।

Tamilrockers. ph Tamilrockers.co
Tamilrockers. pl Tamilrockers.wc
Tamilrockers.ms Tamilrockers.net
Tamilrockers.biz Tamilrockers.de
Tamilrockers.to Tamilrockers. com
Tamilrockers.bz Tamilrockers.in
Tamilrockers.net Tamilrockers.by
Tamilrockers.org Tamilrockers. lol
Tamilrickers.icu Tamilrockers.do
tamilrockers gs tamilrockers li
tamilrockers tv tamilrockers re
tamilrockers gr tamilrockers nz

अगर आप Tamilrockers New Link के Full List देखना चाहते हैं तो Tamilrockers New Link 2020 पर देख सकते हैं। पर ज्यादातर वेबसाइटो को सरकार ने ब्लॉक कर रखा हैं वैसे आप Social Media sites Facebook, Twitter, YouTube तथा tamilrockers forum से भी tamilrockers hashtag के साथ इसका Latest URL (Tamilrockers New Link) खोज सकते हैं।

Tamilrockers Pro से Movies Download कैसे करे?

यदि आप सोच रहे है कि Tamilrockers Website से Movies download करने के बारे में तो इसे अपने मन से निकाल दीजिये क्यूंकि इस तरह के Piracy Website से Movie Download करना कानूनन अपराध है। Tamilrockers Pro जैसे किसी भी Piracy Website से Leak Movies Download करना या Movies की Piracy करना गैरकानूनी काम है इसके लिए आपको कड़ी से कड़ी सजा मिल सकती है।

सरकार ने पहले से ही इस तरह के वेबसाइट पर बैन लगा रखा जो गैरकानूनी (eLegal) तरीके Movies की Pirated Copy Leak करते है। जितना हो सके आप इस तरह के वेबसाइट से दूर रहे तथा Movies Download करने के लिए Legal तरीका अपनाये या पास के Theatre में जाकर फिल्म देखें।

Tamilrockers Telegram Channal

Tamilrockers site का Telegram Channel भी उपलब्ध हैं जहाँ पर Tamilrockers अपनी सभी Movies Serious के साथ एक्टिव रखती हैं किसी किसी popular movies को अपने वेबसाइट पर upload न करके उसे Telegram Channal के माध्यम से download link उपलब्ध करवाता है।

Telegram Channel से भी Dual Audio मे Dubud Movies, 300mb movies, 720p movies को Download किया जा सकता हैं। इसके Telegram messenger पर Tamilrockers Team Members से सहायता भी ले सकते हैं।

Tamilrockers Telegram Channel 2020

Tamilrockers Twitter

Tamilrockers Twitter जैस Social Network पर भी Movies Download Link को Tweet करते रहता है इसलिए यदि आप Tamilrockers की Latest Leak Movies का Download url पाना चाहते है तो Tamilrockers Twitter को Follow कर सकते है।

Tamilrockers Twitter Hashtag

Tamilrockers Forum

Social Media के अलावे Tamilrockers टीम के द्वारा कई तरह के Forum भी चलते जाते है जहाँ पर New Movies की Download Link यूजर को उपलब्ध कराया जाता है। वैसे बहुत सारे Tamilrocker Forum को सरकार द्वारा बंद भी कराया गया लेकिन अभी भी छुप-छुपा कर बहुत सरे Forum चलाये जा रहे है। यदि आप इनके किसी भी Forum को Join कर लेते है तो आपको New Movies की Download Link आसानी से प्राप्त हो सकती है।

Join Tamilrocker Forum

Tamilrockers 2018 Movies Downlod Malayalam HD Quality

अगर आप Old Movies Download करना चाहते है या देखना चाहते है तो आप Tamilrockers Malayalam 2018 -2019 के वेबसाइट Tamilrockers.com पर जाकर Download कर सकते हैं। आपको बता दे कि Rajnikant Stars Movies (Kala) 7 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और उसके कुछ घंटे बाद ही इस मूवी को Tamilrockers के द्वारा leak कर ली गई थी।

Tamilrockers से आप सभी नई पुरानी फिल्मों को आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Tamilrockers Unblock कैसे करे?

Tamil rockers block होने की वजह से जब इसके किसी New Link को खोला जाता है तो आपको “This website is Block” या “You have not Authorized to access this websit” का message दिखाई देता है। ये सवाल

अकसर लोग पूछा करते है कि tamilrockers unblock कैसे करे? तो आपको मैं बता देना चाहता हूँ कि बहुत देशों में tamilrockers को block किया जा चुका है।

जिस देश मे इस वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया गया वहां इस वेबसाइट को नही खोल जा सकता। लेकिन आप यदि VPN का प्रयोग करके कोई दुसरे देश के नेटवर्क से connect होकर इस वेबसाइट को खोलेंगे तो हो सकता है आप इस वेबसाइट को acess कर पाएं।

इसके लिए आप internet से Free VPN Download कर सकते हैं।

Tamilrockers Latest Leak Movies Series 2020

piracy के मामले में सबसे आगे रहने वाला Tamil rockers वेबसाइट अभी हाल ही release हुई कुछ movies को leak कर चुका है। हालांकि किसी भी movie की लीक होने से उसके director को काफी नुकसान का सामना करना पड़ जाता है लेकिन क्या करे काफी कोशिशों के बावजूद भी piracy जैसी गैरकानूनी system को नही रोका जा पा रहा है।

अभी हाल में जो पॉपुलर movies release हुई थी जो लोगो के बीच काफी चर्चा में थी उन्हें भी इन पायरेसी वेबसाइट के द्वारा leak कर के नुकसान पहुचाया जा चुका है। आइये हम कुछ ऐसे movies के नाम बताते है जो अब तक piracy का शिकार हो चुके है।

Dabang 3 Full Movie

प्रभुदेवा निर्देशित Dabang 3 Movie, जिसमें सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और सुदीप हैं जो 20 दिसंबर 2019 को release हुई थी इसे भी piracy website Tamilrockers के द्वारा leak कर लिया गया। यह मूवी लोगो के बीच काफी चर्चा में थी।

फिल्म में सलमान खान की पुलिस वाले चुलबुल पांडे की प्रिय भूमिका है। प्रभुदेवा के निर्देशन में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और माही गिल को भी वापस लाया गया, जबकि सुदीप ने प्राथमिक प्रतिरूप का किरदार निभाया।

Thambi Full Movie

Thambi जो एक Tamil thriller Movie है यह 20 दिसंबर 2019 को जीतू जोसेफ के निर्देशित में release की गई थी इसे भी Piracy website के द्वारा लीक कर के शिकार बनाया गया। Viacom 18 Motion Pictures के द्वारा production की गई इस मूवी को भी पायरेसी का शिकार होना पड़ा जिसकी वजह इस फ़िल्म निर्देशक को काफी नुकसान उठाना पड़ा।

Tamilrockers Proxy के जैसे अन्य वेबसाइट

ज्यादा पॉपुलर होने की वजह से अब तक Tamil rockers के नाम पर बहुत से दूसरे वेबसाइटों को भी बनाया जा चुका हैं जिसमे केवल पहले नाम को सुरक्षित रखा गया हैं और वही नया Domain extenstion प्रयोग करके Movies को लीक की जा रही हैं।

इस तरह की piracy website की डिमांड लोगो के बीच ज्यादा है क्योंकि ऐसे वेबसाइट पर कोइ भी मूवी release के तुरंत बाद leak करके मुफ्त download के लिए उपलब्ध करा दिया जाता है। आइये हम tamilrockers से जुड़े कुछ अन्य url के बारे में जानते है।

Tamilrockers nu

Tamil rocker main website को Clone कर के Tamilrockers nu वर्ष 2018 में बनाया गया था जो बहुत ही तेजी से लोगो के बीच चर्चित हुआ था। यह वेबसाइट tamilrocker से पहले मूवी को leak करके अपने वेबसाइट पर upload कर देता था। जब यह वेबसाइट सरकार एवं film industry के नजर में आया तो इसे तुरंत बंद करवाया गया। अब tamilrockers nu लगभग सभी country में बैन किया जा चुका है।

Isaimini Tamilrockers

यह भी Tamil rockers मुख्य वेबसाइट के आधार पर चलाया जाने वाला एक पायरेसी वेबसाइट है जहाँ आपको हर Category के movies जैसे Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil, Hindi Dubbed Movies, Dual Audio Movies Download करने की सुविधा मिलती है। लेकिन इन वेबसाइट का प्रयोग करके मूवी डाउनलोड करना गैरकानूनी काम है।

इंटरनेट पर Isaimini Tamilrockers जैसी बहुत साड़ी वेबसाइट मौजूद है जो इस तरह के Pirated Leak Movies अपने वेबसाइट पर मुफ्त में उपलब्ध कराते है इनमे से कुछ पॉपुलर वेबसाइट Todaypk, Worldfree4u, Tamilyogi इत्यादि है।

Disclaimer

भारतीय कानून के अंतर्गत किसी भी मूवी की piracy करना या piracy जैसे गैरकानूनी काम को बढ़ावा देना अपराध है। gangagyan.in इस तरह के piracy की घोर विरोध करता है। इस content को लिखने का उद्देश्य केवल लोगो को piracy जैसे गैरकानूनी कामो से जागरूक करना है न कि piracy को बढ़ावा देना है। हम सभी उपयोगकर्ता को सलाह देते है कि इसतरह के piracy website से हमेशा दूर रहे और इसका विरोध करे।

उम्मीद है की Tamilrockers Malayalam की जानकारी आपको बेहद पसंद आई होगी। आप इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर हमारा मनोबाज बढ़ा सकते है ताकि इसी तरह और भी नई जानकारी हम आपके लिए लिख सके।

2 COMMENTS

  1. tamilrocker के बारे मे आपने बहुत ही बढिया जानकारी दी हैं । इस तरह की Movie Downloading site के बारे मे जानकर मुझे अच्छा लगा , मैंने भी इसके उपर Article लिखा हैं , क्या आप बता सकते हैं ? कि मैंने कैसा Article लिखा हैं ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here