MovieRulz : Download Latest Tamil Hindi Dubbed Movies

1

MovieRulz website Information to Download Latest Telugu Hindi Dubbed Movies – हेलो दोस्तों गंगा ज्ञान पर आपका फिर से स्वागत है आज हम बात करेंगे एक ऐसे वेबसाइट के बारे में जहां से आप New Release Tamil Movie, Telugu Movie, Malayalam Movie, Hindi Dubbed Movie को Release होने से पहले ही उसकी Printed Copy Download कर सकते है हालांकि किसी भी Movies की Printed Copy Download कर के देखना गलत बात है क्योंकि इससे Film Industries को काफी नुकसान होता है।

सरकार ने कई बार इस वेबसाइट को बंद भी करवाया परंतु MovieRulz वेबसाइट अलग अलग नामो से Internet पर बार – बार उपलब्ध हो जाती है। आज हम इसी वेबसाइट के बारे में बात करने वाले है कि यह वेबसाइट बार – बार क्यों बंद किया जाता है और इससे क्या लाभ और नुक्सान है।

MovieRulz-Download-Latest-Tamil-Hindi-Dubbed-Movies

यदि आप भी Online Movie Watch करना पसंद करते है तो आप MovieRulz Website से New Release Movies Download कर के Free में देख सकते है। वैसे तो Online Movie देखने या Download करने के लिए Internet पर कई सारे वेबसाइट उपलब्ध है परंतु इस Website में कुछ अलग ही खास बात है।

आज के इस आर्टिकल में हम इस वेबसाइट से संबंधित सारी जानकारी आपके सामने रखने वाले जिसे पढ़ कर आप आसानी से MovieRulz website के बारे में समझ सकते है। तो चलिए शुरू करते है और जानते है इस Website के बारे में पूरी जानकारी और यहाँ से New Release Movies को Download कैसे कर सकते है। (how to download movies from movierulz).

MovieRulz क्या है?

आपने internet पर बहुत सारे Movie Downloading Site को देखा होगा और किसी वेबसाइट का प्रयोग करके वहां से movie download भी किया होगा, MovieRulz Website भी ठीक उसी प्रकार का एक Free Movies Downloading Website जैसा ही है जहां से आप Free में Tamil Movie, Malyalam, Kannada Movies, Hollywood Movie, Bollywood Movie, Horror Movie, Hindi Dubbed Movies को Download कर सकते है। साथ ही यहां पर short Size Formate जैसे 200 MB, 300 MB के dual audio movie भी डाउनलोड किये जा सकते है।

परंतु इस वेबसाइट में सबसे खास बात यह है कि किसी भी New Movies को Release होने के कुछ ही देर बाद उसकी Printed Copy इस वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाती है, कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि New Movies को Release होने से पहले ही Leak करके इस वेबसाइट पर Publish कर दिया गया था।

यही कारण है कि यह website कई बार Ban हो चुका है लेकिन हर बार नई-नई domain extension के सहारे और वेबसाइट का नाम बदल कर यह वेबसाइट फिर से इंटरनेट पर उपलब्ध करा दी जाती है। पुलिश प्रशाशन के अनुसार ऐसे Latest Leaked Movies Site के पीछे कुछ Qualified Students का हाथ हो सकता है।

How To Download Movies From MovieRulz

जैसा कि मैंने बताया कि MovieRulz बार-बार बदलते रहता है जिसे आसानी से Track नही किया जा सकता। यदि आप MovieRulz Website से Latest HD Movie Download करना चाहते है तो 2019 ईस्वी में इस वेबसाइट का एक नया Domain Track किया गया है जिसका Screen Shoot मैंने निचे दर्शाया है।

इसके लिए आपको इसके Official Website 3movierulz.com पर जाना होगा जिसके बाद खुद ही यह वेबसाइट Redirect कर के आपको इसके Working Website पर लेजायेगा जहां से आप अपने Category के अनुसार Latest Movies को Find करके Download कर सकते है।

3movierulz

MovieRulz website से Movie Download करना गलत क्यों है

जैसा कि मैंने आपको पहले बताया कि MovieRulz Website को कई बार Ban किया गया है और तो और Google ने भी इस वेबसाइट को अपने Search Engine से ban किया है। ऐसा इसलिए क्योंकि Film Industries काफी पैसे खर्च करके एक New Movie Release करते है ताकि उस movie को बड़े-बड़े सिनेमा घरों में दिखा कर पैसे कमा सके, परंतु लोग इस तरह के वेबसाइट से New Release Movie को Release होते ही Download कर के मुफ्त में देख लेते है और साथ ही अपने दोस्तों एवं रिश्तेदारों में भी बाट देते है जिससे Film Industries को काफी Loss होता है।

यह भी पढ़े

Film Industries और पुलिस प्रशासन के लाख कोशिशों के बावजूद भी इस तरह के Leaked Movies Website बार बार internet पर उपलब्ध हो जा रहे है। अब MovieRulz website की बात करे तो यह कई बार ban हो चुका है परंतु बार बार यह अपने Domain में कुछ बदलाव कर के इंटरनेट पर उपलब्ध हो जाता है। अभी तक के इकॉर्ड में MovieRulz Website Domain कुछ इस तरह रिकॉर्ड किये गए है-

2movierulz.ac,movierulz.ht, movierulz.pl, movierulz.pc, movierulz.vc, movierulz.pz, movierulz.tc, movierulz.pe, movierulz.st, movierulz.gd, movierulz.nz, movierulz.it, movierulz.ps, movierulz.vt, movierulz.hs

इस तरह के Ban Website भी क्यों चलाये जाते है

आप सोच रहे होंगे की जब भारतीय कानून के अंतर्गत ऐसे वेबसाइट Ban किये गए है फिर भी लोग इस तरह के वेबसाइट क्यों चलाते है। तो मैं आपको बता देना चाहता हूँ की ऐसे Leaked Movies Website बहुत ही पॉपुलर वेबसाइट होते है जिसपर भारी मात्रा में Traffic आते रहता है इसलिए ज्यादा Traffic होने की वजह से कुछ लोग इस तरह के वेबसाइट पर विज्ञापन लगाकर अच्छी खासी कमाई करना चाहते है जो गलत रास्ता है। परन्तु Film Industries एवं कानून प्रशासन लगातार इसपर काबू पाते आये है और इस तरह के वेबसाइट को ढूंढ कर उन्हें लगातार Ban करते रहते है।

मेरी सलाह से हमे कभी भी किसी Movie की Printed Movie नही देखनी चाहिए सरकार भी इसके लिए दंडित करने का प्रावधान रखी है यदि आप किसी Leaked Movie का Printed Movie देखते पकड़े जाते है तो आपको जेल के साथ साथ भारी जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

उम्मीद है कि यह MovieRulz Download Free Latest Telugu Movie Website की जानकारी आपको बेहद पसंद आई होगी। gangagyan.in कभी भी किसी प्रकार का Printed Movies या Leaked Movies Download, Upload, Share या Watch करने के लिए लोगो को प्रोत्साहित नही करता है। इस पोस्ट के माध्यम से हमारा मुख्य उद्देश्य यह है कि लोगो को इस तरह की जानकारी से रूबरू करा सके ताकि वे ऐसी गैरकानूनी चीजों से दूर रह सके। इस जानकारी से सम्बंधिर यदि आपका कोई सवाल या सुझाव है तो आप हमें निचे Comment Box के माध्यम से बता सकते है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here