Kuttymovies Collections 2020 – Download Tamil HD Movies

Kuttymovies Collection Review in Hindi Kutty Movies is safe or Not

Kuttymovie Colection – हेलो दोस्तों गंगा ज्ञान पर आपका फिर से स्वागत है। आज हम बात करेंगे मनोरंजन के बारे में जैसा कि मूवी देखने का सौख हर किसी को थोड़ी बहुत होती है आपको भी थोड़ी बहुत मूवी देखने का सौक होगा ही तभी आप इस Article तक पहुँचे है। इस article में हम आपको ऑनलाइन मनोरंजन से संबंधित एक ऐसे वेबसाइट से रूबरू करवाने जा रहे है जिसका नाम Kutty movie Collection है जो ऑनलाइन मूवीज का एक बहुत बड़ा संग्रह है।

वैसे तो Kuttymovies के जैसे बहुत सारे वेबसाइट इंटरनेट पर पहले से उपलब्ध है जैसे Tamilrockers, Extramovies, Todaypk, 7starHD, Khatrimaza Fmovies इत्यादि लेकिन कुछ खास बातें Kutty movies को इनसब से अलग बनाती है। आज के इस Article में Kutty movies collection से संबंधित सारी जानकारी आपको मिल जाएगी।

kuttymovies-collection-hd

Kutty movies एक तरह का Pirated Website हैं जिसे मुख्य रूप से Movies Download या Online Movie देखने के लिए बनाया गया हैं। जब भी कोई New Movies Release होती है तो उसे illegal तरीके से लीक करके इस वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाती हैं।

इस Website पर आपको Tamil, Telugu, Malayalam, Bollywood, Hollywood, Panjabi सभी प्रकार के Movies की Collection मुफ्त डाउनलोड के लिए मिल जाती हैं।

वैसे तो इस तरह के Pirated Website से Movies Download करना पूरी तरह से गैरकानूनी है लेकिन हमारा काम लोगो को जानकारी देना है आज हम आपको Kuttymovie Collection के बारे में पूरी तरह रूबरू करवाएंगे तो चलिए शुरू करते है।

Kuttymovies हिंदी में।

जैसे कि हमने बताया kuttymovie एक Pirated Website है जो Movie की Piracy करता है इस वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा ban कर दिया गया है लेकिन फिर भी यह कई नए रास्ते अपना कर एवं अपने website का नाम बदल कर Movies की pirated copy डाउनलोड के लिए उपलब्ध करवाते रहते है।

यह वेबसाइट बहुत ही पुराना है अभी तक चलाये जा रहे सभी pirated Movies Downloading वेबसाइट एंड्राइड प्लेटफार्म आने के बाद से मौजूद हैं लेकिन Kuttymovies. net उस समय से मौजूद है जब एंड्राइड सिस्टम या एंड्राइड मोबाइल हमारे बीच नही था। इस वेबसाइट का इस्तेमाल बहुत पहले से लोग कर रहे हैं।

परंतु अब अधिकांश लोग HD Movies देखना पसंद करते हैं इसलिए अब kutty movies भी अपने वेबसाइट पर Full HD Movies उपलब्ध कराने लगा हैं।

Kuttymovies New Link

जैसा कि हमने ऊपर बताया कि यह वेबसाइट गैरकानूनी तरीके से मूवी को लीक करके अपने वेबसाइट पर उपलब्ध करता है। कभी-कभी तो यह वेबसाइट किसी मूवी के रिलीस के तुरंत बाद ही उसे लीक करके ऑनलाइन उपलब्ध कर देते है जिससे फ़िल्म इंडस्ट्रीज को काफी नुकसान उठाना पड़ जाता है। इसलिए कॉपीराइट के कारण बार-बार यह वेबसाइट ban हो जाती है।

इसके बाद भी ये वेबसाइट मूवी को लीक करना नही छोड़ते दुबारा अपने वेबसाइट का नाम और लिंक बदल कर अपने पहले वाले वेबसाइट के बैकअप से तुरंत एक नया वेबसाइट तैयार कर लेते है। kutty movie website अभी तक इन नमो से चलाया जा चुका है जिसकी सूची हम आपको नीचे दर्शा रहे है।

Kuttymovies.ib Kuttymovies.nat
Kuttymovies.nat www3.fmovieson.com
Kuttymovies.ib Kuttymovies.ib
Kuttymovies.in Kuttymovies.web
Kuttymovies.cc Kuttymovies.tamil
Kuttymovies.co Kuttymovies.org
Kuttymovies.me Kuttymovies.un
Kuttymovies.vip Kuttymovies.ws
Kuttymovies.wp kuttymovies.com

Kuttymovies.net Tamil Movies Download 2020

kuttymovies.net इस वेबसाइट की सबसे पहली लिंक थी जिसे कई वर्षों पहले ban किया जा चुका है। यह वेबसाइट Kuttymovies. com के नाम से भी काम करता था।

पहले Kuttymovies का नाम Kuttywap था जिसपर mobile game, Tamil songs और कुछ फिल्में अपलोड की जाती थी। फिर इसका नाम बदल कर Kuttymovies कर दिया गया हैं।

उस समय लोग इस वेबसाइट को ज्यादा पसंद नही करते थे इसलिए अब यह वेबसाइट Tamil Movies और Tamil Dubb Movies को लीक करके उसकी pirated copy अपलोड करने लगे।

Kutty movie HD पर भी आप बहुत सारी Movies को देख सकते हैं। क्योकि इस वेबसाइट पर वर्ष 2016, 2017, 2018, 2019 की पॉपुलार Movies भी उपलब्ध हैं और यहां से आप इन मूवीज को डाउनलोड भी कर सकते हैं।

Kuttymovies Collection Download 2020

Kutty Movies Collection में आपको ज्यादातर Tamil भाषा मे Movies उपलब्ध कराया जाता हैं इसलिए तमिल भाषा के लोगो इस वेबसाइट को ज्यादा पसंद करते हैं। परंतु इसके अलावे आपको अन्य भाषा जैसे – Hindi, Marathi, Bengali, Gujarati, तथा nepali भाषाओं की मूवी की कलेक्शन भी इस वेबसाइट पर मिल जाती है जिसे आप मुफ्त में डाउनलोड कर सकते है।

यह वेबसाइट अभी फिलहाल में Bollywood Movies, Hollywood Movies, Tollywood Movies की collection इसके अलावे अभिनेता और वर्ष के अनुसार मूवीज को अपलोड करती हैं। Kuttymovies HD में बहुत से मूवीज को अपलोड जाता है जो अभी वर्तमान में रिलीज हुई हैं।

Kutty movie की वेबसाइट पर फ़िल्म संग्रह होने के कारण उपयोकर्ता के द्वारा ज्यादा Movies को देखी और Download की जा रही हैं। इस वेबसाइट को ज्यादातर तमिलनाडु के स्थानीय लोगो द्वारा उपयोग किया जा रहा है क्योंकि यहां उनकी स्थानीय भाषा मे अधिकतर मूवीज उपलब्ध होती हैं।

इस वेबसाइट की कुछ मुख्य collection इस प्रकार है।

Kutty movies Collection List

  • Tamil Actor Movies
  • Tamil 2019 Movies
  • 2018 Tamil Movies
  • 2017 Tamil Movies
  • Tamil yearly Collections
  • Tamil Dubbed Movies

Kuttymovies. in, kutyymovies. com, Kuttymovies.net इत्यादि जैसे कई साइट हैं जो कि Free Movies डाउनलोड करने की सुविधाएं उपलब्ध कराती हैं। जबकि DMCA द्वारा हर बार अवरुद्ध कर दिया जाता हैं।

Kuttymovies Website Tamil Movies और Hollywood ,Bollywood Movies को Online देखने और Download करने के लिए एक लोकप्रिय वेबसाइट हो गई हैं। यह वेबसाइट उपयोकर्ता के अनुरोध Movies को Download करने के लिए एक सीधा लिंक उपलब्ध करती हैं। जो कि उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत ही आसान हो जाता हैं।

Download in Kutty movies 2020

अगर आप Kuttymovies वेबसाइट से Movies को देखना या Download करना चाहते हैं तो Kuttymovies के साइट पर जा कर डाउनलोड कर सकते हैं। इस Website की विशेषता यह है कि जब आप किसी Download पृष्ठ पर पहुचते हैं तो आपको पहले कई प्रकार के तरीको से गुजरना होगा। क्योकि Kuttymovies Website इन्ही सब वजहों से जानी जाती हैं। जिसके वजह से विज्ञापन हर जगह होती है जैसे ही उपयोगकर्ता क्लिक करते हैं। उनके सामने विज्ञापन दिखाई देने लगती हैं। और जैसे ही उपयोकर्ता फिर से क्लिक करता है तो दूसरे पृष्ठ पर पहुच जाता हैं। इसी प्रकार से ये सभी वेबसाइट कमाई करती हैं। जो फ्री Downloading की सुविधा देती हैं।

Update Movies list in Kutty movies 2020

Jumanji The Next Level(2019) Tamil Dubbed Letest Full Movies HD
Rambo Last Blood (2019) Tamil Dubbed Letest Full Movies HD
Frozen (2019) Tamil Dubbed Letest Full Movies HD
Terminator Dark Fate (2019) Tamil Dubbed Letest Full Movies HD
Jurassic World Fallan Kingdom (2018) Tamil Dubbed Letest Full Movies HD
The Last Witch Hunter Tamil Dubbed Letest Full Movies HD

Kuttymovies HD

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह वेबसाइट Tamil Movies के लिए जानी जाती हैं यह साइट केवल कुछ मूवीज को ही नही बल्कि मूवीज के पूरी संग्रह को आपको प्रदान करती हैं Kutty movies के साइट पर आप अभी तक यानी 2019-20 तक के Movies को आपने इच्छा अनुसार कोई भी Movies देख और Download कर सकते हैं। क्योकि इस वेबसाइट पर Full HD movies उपलब्ध हैं। जो कि आप 240p,360p,720p और 1020p तक के क्वालिटी में देख सकते हैं।

क्या Kutty movies सुरक्षित हैं?

Kutty movies यह वेबसाइट बिल्कुल सुरक्षित नही हैं क्योंकि यह एक पायरेटेड वेबसाइट है जो अनलीगल तरीके से अपने साइट पर मूवीज को उपलब्ध करता हैं। यही कारण हैं कि सरकार द्वारा बार बार ऐसे वेबसाइट को बैन कर दिया जाता हैं। सरकार पायरेसी को अपराधी मानती हैं। ऐसे वेबसाइटो से फ़िल्म निर्माताओं को बहुत नुकसान होता हैं। क्योकि मूवीज रिलीज़ होने के कुछ ही घंटों में ये साइट अपने वेबसाइट पर उपलब्ध कर देती हैं। अगर आप ऐसे Website से Movies Download करते हैं तो आप परेशानी में पड़ सकते हैं। क्योकि भारतीय कानून के तहत अपराध माना जाता हैं।

Malyalam Movies Download

Kutty movies Malyalam Movies Tamil के जैसे संग्रह हैं अगर आप ज्यादा malayalam Movies देखना पसंद करते हैं तो आप इस साइट पर जा कर देख सकते हैं इसमे Tamil और Malayalam Movies ज्यादा हैं। आप आसानी से अपने पसंद अनुसार Download कर सकते हैं। यह Website 2014 से प्रचलित हैं। लेकिन यह 2015 से Movies Upload कर रही हैं। इस वेबसाइट पर आप 2015,2018,2019 की फिल्में देख सकते हैं क्योकि 2016 और 2017 के बीच ज्यादा फिल्में इस पर अपलोड नही की गई थीं। उसके बाद हमेशा मूवीज अपलोड की जाती हैं। तो आप इस वेबसाइट पर Malyalam New Movies Download कर सकते हैं।

Dubbed Movies Collection

इस वेबसाइट पर आपको Hollywood Movies जो इंग्लिश भाषा में होती है उन्हें अन्य भाषाओं में Dubbed की गई Movies की Collection भी मिल जाती है। इस वेबसाइट पर अन्य वेबसाइटो की तुलना में ज्यादा डब मूवीज उपलब्ध हैं। अगर आप Hollywood Movies को Tamil या Hindi भाषा मे देखना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर इन सभी मूवीज की कलेक्शन उपलब्ध हैं ।

Declaimer

भारतीय कानून के अंतर्गत किसी भी मूवी की piracy करना या piracy जैसे गैरकानूनी काम को बढ़ावा देना अपराध है। gangagyan.in इस तरह के piracy की घोर विरोध करता है। इस content को लिखने का उद्देश्य केवल लोगो को piracy जैसे गैरकानूनी कामो से जागरूक करना है न कि piracy को बढ़ावा देना है। हम सभी उपयोगकर्ता को सलाह देते है कि इसतरह के piracy website से हमेशा दूर रहे और इसका विरोध करे।

उम्मीद हैं कि Kuttymovies Collection का यह पोस्ट आपको पसंद आई होगी। आप हमारे इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर हमारा मानोबल बढ़ा सकते हैं ताकि हम इसी तरह नई नई जानकारियाँ आप सब के लिए हिंदी में लिख सकें। अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो आप हमें नीचे Comment Box में बता सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here